Today Breaking News

दो दिसंबर को गाजीपुर आएंगे जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, जोर-शोर से चल रही तैयारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के दो दिसंबर को जनपद में आगमन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। तैयारी में कहीं से कोई कमी न रह जाए, इसके लिए अभी से व्यापक तैयारी शुरू कर दी गई है। 

इसी के तहत शनिवार को पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह व सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता ने अंधऊ स्थित हवाई पट्टी सहित मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मोहनपुरा का निरीक्षण किया। यहां तैयारी में लगे मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही हर तरह की व्यवस्था को लेकर मंथन भी किया गया।

साफ-सफाई, रास्ता व सुरक्षा व्यवस्था की हुई समीक्षा

मुहम्मदाबाद : एसपी व सीडीओ ने मोहनपुरा में तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही साफ-सफाई, रास्ता व सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। मौके पर मौजूद लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को रास्ते में हुए गड्ढे आदि को दुरूस्त कराने का निर्देश दिया। पंचायत विभाग के अधिकारियों को आवास परिसर व पूरे रास्ते आदि की साफ-सफाई करने को कहा। सफाई कर्मी गांव में आने वाले रास्ते व आवास के इर्द-गिर्द लगे झाड़ी-झंखाड़ को साफ करने में लगे थे। यहां पहुंचकर उपराज्यपाल पूजन-कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसको लेकर प्रशासन अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है।


'