Today Breaking News

Ghazipur: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी और सालों की जमीन की कुर्की आज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी और दोनों सालों अनवर शहजाद और शरजील रजा की गाजीपुर जिले के रजदेपुर देहाती स्थित 180 वर्ग मीटर जमीन नौ नवंबर को कुर्क कर ली जाएगी। कार्रवाई के लिए जिला और पुलिस प्रशासन ने तैयारी कर ली है। 

पांच अक्तूबर को डीएम एमपी सिंह ने मऊ विधायक मुख्तार की पत्नी एवं दोनों सालों की बबेड़ी, रजदेपुर देहाती और फतेहउल्लाहपुर के अलावा मऊ की नौ संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश दिया था। 28 करोड़ 58 लाख की इन संपत्तियों में बबेड़ी स्थित एक करोड़ 80 लाख की जमीन सात नवंबर को कुर्क की गई थी।


इसके बाद नौ नवंबर को रजदेपुर देहती स्थित180 वर्ग मीटर का प्लाट कुर्क किया जाएगा। गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत होने वाली इस कार्रवाई के लिए दोपहर दो बजे से तीन बजे तक का समय तय किया गया है। शासन के निर्देश पर अब तक मुख्तार अंसारी से जुड़े लोगों की 68 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है।


मऊ विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। जिलाधिकारी ने इनकी जिले की तीन और मऊ की नौ संपत्तियों को कुर्क का आदेश दिया है।  बबेड़ी की भू-संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। नौ नवंबर को रजदेपुर देहाती स्थित 180 वर्ग मीटर जमीन कुर्क की जाएगी। -ओजस्वी चावला, सीओ सिटी

'