Today Breaking News

Ghazipur: ध्वस्त होगा मुख्तार अंसारी के करीबी गणेशदत्त मिश्रा का अवैध निर्माण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी के करीबियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जिला प्रशासन की नजर अब मुख्तार के करीबी प्रापर्टी डीलर गणेशदत्त मिश्रा पर है। नगर से सटे रजदेपुर देहाती स्थित गणेशदत्त मिश्रा के पिता शिवशंकर मिश्र के नाम से हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का सदर एसडीएम ने नोटिस जारी किया है। इस पर मालिकान ने जिलाधिकारी के यहां अपील दाखिल की है। 

मुख्तार के करीबियों के खिलाफ जिस तरह से जिला प्रशासन की कार्रवाई चल रही है, उसे अगर देखा जाए तो शीघ्र ही यह अवैध निर्माण भी ध्वस्त हो सकता है। शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन मुख्तार अंसारी, उनके परिजनों व करीबियों पर बीते पांच माह से लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसी के तहत रजदेपुर देहाती स्थित शिवशंकर मिश्रा के आलीशान मकान को ध्वस्त करने का सदर एसडीएम ने बीते 12 नवम्बर को आदेश जारी किया। 

उन्होंने सख्त निर्देश दिया था कि एक सप्ताह के अंदर अगर वह स्वयं अवैध निर्माण नहीं गिराएंगे तो प्रशासन इसे ध्वस्त कर देगा। इसमें जो भी खर्च आएगा, उसे उनसे वसूल किया जाएगा। जिला प्रशासन के अनुसार यह बिल्डिग बिना मास्टर प्लान द्वारा नक्शा स्वीकृति के ही बनाया गया है। इस पर एसडीएम ने यह नोटिस जारी किया है। इससे संबंधितों में खलबली मची हुई है। इधर 19 नवंबर को एक सप्ताह का समय भी समाप्त हो गया। इसी बीच मालिकान ने जिलाधिकारी के यहां अपील दाखिल कर दी, जिस पर अभी तक सुनवाई नहीं हो सकी है। शीघ्र ही जिलाधिकारी की अगुवाई वाले बोर्ड द्वारा इस पर सुनवाई होने वाली है।

'