Today Breaking News

अभिनेता सोनू सूद ने निभाया अपना वादा, मिर्जापुर की गरीब छात्राओं को भेजी साइकिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. बालीवुड अभिनेता सोनू सूद जो वादे करते हैं वो पूरा भी करते हैं। अभिनेता को लॉकडाउन के समय से ही समाजसेवा करते देखा जा रहा है या यह भी कह सकते हैं कि एक रियल हीरो होने का धर्म सोनू सूद पूरी तरह से निभा रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने लड़कियों की मदद करने का ऐलान किया था और अब उन्होंने अपना ये वादा पूरा भी कर दिया है। 

रविवार को होप वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से अहरौरा के नक्सल प्रभावित गांव सरदाह, बरही व गोबरदहा गांव की 25 लड़कियों को सोनू सूद और नीति गोयल के सहयोग से साइकिल का वितरण किया गया। इसमें वह लड़कियां शामिल थीं जो अपने-अपने गांव से 10 से 15 किलोमीटर दूर पैदल स्कूल जाती हैं। साइकिल पाने वाली लड़कियों में साधना, खुश्बू, अंजली इत्यादि शामिल थीं।


दरअसल, होप वेलफेयर ट्रस्ट के सदस्य संतोष चौहान ने पिछले सप्ताह ट्वीट कर सोनू सूद से अपील किया था कि गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढऩे के लिए आठ से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते जाना पड़ता है। सिफऱ् कुछ के पास साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर के कारण इनके परिवार वाले उन्हें आगे पढऩे नहीं देंगे। अगर आप इन सबको साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधार जाए।


संतोष चौहान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगा और हर लड़की पढ़ेगी। परिवार वालों से कह देना... साइकिल पहुंच रहें हैं बस चाय तैयार रखना। इसके बाद अब सोनू सूद ने अपना वादा पूरा करते हुए सभी को साइकिल पहुंचा दी है। सोनू सूद को लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर भगवान बताते हुए उनकी तस्वीर शेयर की और उनका शुक्रिया अदा भी किया है। सोनू सूद ट््िवटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार उनके फैंस सिर्फ उनसे बात करने के लिए ट््वीट करते हैं और सोनू सूद बड़े ही मजेदार अंदाज में उनको जवाब भी देते हैं।


'