Today Breaking News

किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस ले सरकार, हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला : ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोंडा. सरकार पराली जलाने पर किसानों को जागरूक करने के बजाए मुकदमे कर रही है और किसानों को जेल भेज रही है। किसानों पर दर्ज मुकदमे अगर सरकार वापस नहीं लेती है तो लखनऊ में किसानों के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे।

यह बात रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कही। वह राम औतार सिंह इंटर कॉलेज केशवनगर पश्चिमी में पार्टी की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने अच्छे दिन के सपने दिखाकर पिछड़ों तथा अनुसूचित जातियों के साथ छल किया है। महंगाई पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज आलू के दाम 40 रुपये किलो तथा दाल की कीमत भी पहले से दोगुना हो गई मगर सरकार कुछ नहीं कर रही।


ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस तरह सरकार कोरोना महामारी से बचने के लिए तरह तरह से लोगों को जागरूक कर रही है उसी प्रकार किसानों को भी जागरूक करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्च पर फेल है। प्रदेश में दिनोंदिन अपराध बढ़ रहे हैं। महिलाएं व बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है , मगर योगी सरकार कुछ नहीं कर पा रही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सभी वर्गों के लोग परेशान हैं। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राधेश्याम राजभर उर्फ पप्पू व संचालन प्रदेश महासचिव तुलसीराम राजभर ने किया। राम लौटन पटेल, रजिया बानो, शुभम श्रीवास्तव, उमाशंकर राजभर, नरसिंह राजभर, नन्हें, रामनिवास, बृजेंद्र पटेल, अशोक वर्मा मौजूद रहे।


'