Today Breaking News

सपना चौधरी ने साझा की बेटे संग पहली तस्वीर, लिखा- 'हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर चर्चा में रहती हैं। सपना ने कुछ महीने पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है। ये खबर सुनकर उनके चाहने वालों के भी होश उड़ गए थे। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सपना ने बेटे को जन्म दिया है वो इसलिए क्योंकि सपना ने अपनी शादी के बारे में ही खुलासा नहीं किया था। वहीं अब हाल ही में सपना ने अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सपना अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो पैंस के साथ साझा करती रहती है। सपना के बेटे की झलक देखने को तरस रहे लोगों के लिए अब सपना ने बेटे की एक तस्वीर साझा की है। ये पहली बार है जब सपना ने अपने बेटे की कोई तस्वीर फैंस के साथ साझा की है।


सपना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सपना अपने बेटे को गोद में लिए खड़ी हुई हैं। तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा'।

सपना की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो में सपना का बेटा उनके कंधे से लिपटकर सोया हुआ है और सपना ने भी बहुत प्यार से उसे अपने ऊपर सुला रखा है। हालांकि इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है। सपना की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर उनके ऊपर प्यार बरसा रहे हैं।


गौरतलब है कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज कर ली थी। ये शादी बेहद सादगी के साथ हुई थी जिस वजह से इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना ने बेटे को जन्म दिया। सपना ने शादी के बाद वीर के साथ अपनी पहली फोटो करवाचौथ के मौके पर शेयर की थी।

'