Today Breaking News

Ghazipur: दुल्लहपुर गोलीकांड में छह हत्यारोपियों पर केस दर्ज, धरपकड़ को दबिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के गोसइनिया में पोस्टर फाड़ने को लेकर हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, सभी अपने घरों से फरार हैं। पुलिस ने परिजनों की सहमति के बाद शव का पंचनामा भरकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसके बाद मंगलवार शाम को शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है, हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।

सोमवार की रात करीब साढ़े सात बजे दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के गोदसइंया गांव में 22 वर्ष राहुल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। राहुल यादव अपने घर के बाहर फोन पर बात करते हुए टहल रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास पहुंचे और नाम लेकर गाली देते हुए गोली चला दी। सीने में गोली लगने से राहुल वहीं गिर गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े लेकिन हमलावर तमंचा छोड़कर फरार हो गए। आनन-फानन में राहुल को निजी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के बड़े भाई अखिलेश यादव ने स्थानीय थाना में छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। वहीं बेटे का शव देखकर मृतक राहुल यादव की मां आशा देवी के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे। 


बिलखते हुए मां के उस शब्द ने सबको फफक कर रोने को मजबूर कर दिया, जब उसने रोते बिलखते हुए कहा हमार सुगवा कहां हेराई गईला, अभी तक घर के चूल्हे नहीं जल पाये हैं। शायद हत्या से 15 मिनट पहले मां की बात मानकर खाना खाया होता, तो हत्या टल गयी होती। रात मां ने राहुल से खाना खाने को कहा गया, तो राहुल ने कहा अभी थोड़ी देर में खाते हैं और कहते हुए घर से बाहर निकला। घर के सामने रखी पुआल के पास 15 मिनट बाद छटपटाते हुए राहुल को देखा गया। चीख पुकार तो सभी ने सुना लेकिन गोली की आवाज किसी को नहीं सुनाई दी। जबकि घर से दो तरफ से सकरी रास्ते हैं। मौके पर खोखे भी नहीं मिले और हमलावर आसानी से भाग निकले। मृतक अपने चाचा भुल्लन यादव बीडीसी के साथ मिलकर मनरेगा सहित कई कार्यों में जुटा था। मृतक राहुल का बड़े भाई अवधेश यादव चेन्नई में प्राइवेट नौकरी करता है, दूसरा भाई अखिलेश भी दो माह बाद घर पर आया था। तीसरे नंबर पर राहुल था और उससे छोटा भाई रोहित इंटर में है, तो अरविंद 8 में पढ़ता है। पिता रामदरश यादव घर पर रहकर खेती करते हैं।


दुल्लहपुर एसओ के अनुसार आरोपियों की तलाश पुलिस अभी कर रही है। पुलिस के अनुसार गांव में पोस्टर फाड़ने के विवाद को लेकर यह हत्या की गयी है। हालांकि, अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।

'