Today Breaking News

राहुल गांधी देश की बीमारी, उनको लेकर नानी के घर चली जाएं प्रियंका: डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्या गुरुवार को विपक्षी पाटिर्यों पर जमकर बरसे। उनके निशाने पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की बीमारी हैं और उन्हे देश की बीमारी नहीं बनने देंगें। मौर्य ने कहा कि किसान आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का एक भी ट्वीट नहीं किया है। इस पर पलटवार करते हुए डेप्युटी सीएम ने कहा कि मेरी सलाह है कि प्रियंका गांधी भाई को लेकर नानी के घर चली जाएं। किसी भी हालत में आंदोलन की आड़ में देशद्रोह करने की छूट नहीं दी जाएगी।

डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जिला योजना की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए कानपुर पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए डेप्युटी सीएम ने कहा कि किसान आंदोलन नहीं कर रहा है। किसान सरकार के साथ था और सरकार के साथ है। जो लोग आंदोलन कर रहे थे वो कौन लोग थे? यह तो पूरे देश ने देखा है। उस आंदोलन को करने वाले या कराने वाले बीजेपी विरोधी दल थे। किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश के दुश्मनों का साथ दे रहे थे। इसकी जांच हो रही है। उपद्रवियों पर मुकदमे लिखे जा रहे हैं। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।


आंदोलन की आड़ में देशद्रोह की छूट नहींः मौर्य

डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आंदोलन करने का सभी को अधिकार है। आंदोलन की आड़ में किसी को देशद्रोह करने की छूट नहीं दी जा सकती है। किसी को तिरंगे का अपमान करने की छूट नहीं दी जा सकती है। अन्नदाता किसान पहले भी हमारा था और हमेशा हमारा रहेगा। जिनको जनता ने नकार दिया है वो किसानों पर राजनीति कर रहे है। किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश को निशाना बनाएंगे तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


दोषी बख्शे नहीं जाएंगे

डेप्युटी सीएम किसान आंदोलन पर राजनीति करने वाली पार्टियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन में जो राजनीति कर रहे थे, उनमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, कम्युनिस्ट, आम आदमी पार्टी के लोग थे। जिसके पास हिम्मत और दम हो तो अपनी पार्टी का झंडा लेकर बीजेपी का मुकाबला करें। जिसके कार्य अच्छे होगें जनता उसे अर्शीवाद देगी। हमें लगातार जनता का आर्शीवाद मिल रहा है। जिनको लगातार जनता नकार रही है, उन्होने बहुत ही घिनौना कार्य किया है। इसकी जांच हो रही है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा बख्शा नहीं जाएगा।

'