Today Breaking News

Ghazipur: जिलाधिकारी ग़ाज़ीपुर कोरोना से संक्रमित होने के बाद क्वारंटाइन, परिवार में बाकी की रिपोर्ट निगेटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कोरोना ने अब जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को भी अपनी चपेट में ले लिया है। शुक्रवार को जिला अस्पताल में एंटीजन किट से हुई जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आई है। इसके बाद सारे कार्यक्रम को स्थगित करते हुए जिलाधिकारी परिवार सहित होम क्वारंटाइन हो गए हैं।

राहत यह कि उनकी पत्नी नीतू और दोनों बेटियों इशिता और इशिका की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डीएम ने कहा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अपना काम भी यहीं से देख रहा हूं।  मोबाइल के माध्यम से भी वह कार्यों की मानीटरिंग रहे हैं। डीएम की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही स्‍वास्‍थ्‍य विभाग भी उन पर नजर रखे हुए है।


चिकित्‍सकों के अनुसार शुक्रवार को उनके संक्रमण की जानकारी होने के बाद से ही सेहत पर नजर रखी जा रही है। शनिवार को डाक्‍टरों ने सेहत की जानकारी लेने के साथ ही आवश्‍यक ि‍दिशा ि‍निर्देश भी ि‍दिए हैं। वहीं परिजनों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है। 


डीएम के अलावा उनके संपर्क में रहे एक अन्य व्‍यक्ति रिपोर्ट पाजीटिव आई है। जिले में अब तक दो लाख 56 हजार 813 लोगों की जांच हो चुकी है। अब तक कुल 5231 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें से केवल 36 मामले सक्रिय हैं और 90 की मौत हो चुकी है। शेष लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

'