Today Breaking News

Ghazipur: अवैध शराब बरामद, तीन तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां और गहमर पुलिस ने अवैध शराब के साथ तीन तस्करों को बुधवार को धर दबोचा। इनके पास से भारी मात्रा में शराब व दो बाइक बरामद हुई है जिसे सीज कर दिया गया।

जमानियां : कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अभईपुर चौकी प्रभारी विनय कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ चेकिंग पर थे। सूचना मिली कि ढेवढी गांव मोबाइल टावर के पास से मोटरसाइकिल से एक तस्कर बैग में अंग्रेजी शराब लेकर बिहार जाने की फिराक में है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तस्कर को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान बैग से अंग्रेजी शराब की 240 पाउच बरामद हुई। गिरफ्तार तस्कर कैमूर जनपद के मोहनिया थाना के शहबाजपुर गांव निवासी उत्तम सिंह है। यह लंबे समय से बिहार में शराब की तस्करी कर रहा था।


गहमर : कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 80 शीशी अवैध देसी शराब व मोटरसाइकिल के साथ बिहार राज्य के दो तस्करों रीडू कुमार सिंह व सुनील कुमार निवासी सारंगपुर थाना कोचस, जिला रोहतास, बिहार को देवल पिकेट से धर दबोचा। आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया। वैध कागजात नहीं होने के कारण बाइक को सीज कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे उपनिरीक्षक संतोष कुमार हमराही हेडकांस्टेबल श्रीप्रकाश यादव आदि के साथ बिहार सीमा स्थित देवल पुल के पास गश्त कर रहे थे। मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध सवार प्लास्टिक की एक बोरी बीच में रखकर आते दिखाई दिए। रोककर जब पूछताछ शुरू की तो वह बोरी फेंककर भागने लगे। पुलिस ने भाग रहे दोनों संदिग्धों को घेराबंदी कर मोटरसाइकिल सहित धर दबोचा।


'