Today Breaking News

Ghazipur: एकतरफा प्यार में किशोरी को चाकू मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सादात थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की सुबह सहेली के साथ खेत में शौच करने गई एक किशोरी (16) पर डढ़वल गांव के युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। एकतरफा प्यार में असफल युवक ने चाकू से वार कर किशोरी को घायल कर दिया। 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया वहीं घायल किशोरी को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया। दिनदहाड़े हत्या के प्रयास की सूचना पर सीओ सैदपुर और एसपी सिटी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की। इसके बाद एसपी ने एयरपोर्ट पर लुकआउट नोटिस जारी करवा दिया। शाम को दुबई जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने पहुंचे युवक को पुलिस ने वाराणसी एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। सीओ राजीव द्विवेदी के नेतृत्व में शांति व्यवस्था के मद्देनजर गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

सादात थाना के एक गांव में शनिवार सुबह एक किशोरी अपनी चचेरी बहन के साथ घर से कुछ दूर खेत में शौच करने गयी थी। दुबई में नौकरी करने वाला डढ़वल गांव का एक युवक नंद किशोर तिवारी (32) ने उसे रोका और धारदार हथियार से हमला कर दिया। किशोरी के सिर, गर्दन और पीठ पर जहां गहरे घाव दिए और हमले को बचाने में उसके बाएं हाथ की तीन-चार अंगुलियां भी कट गई। दायां हाथ भी लहूलुहान हो गया और सिर पर चोटें लगने से लहूलुहान किशोरी अचेत होकर खेत में ही गिर पड़ी। काफी संख्या में ग्रामीणों को देखकर आरोपी युवक फरार हो गया। एसपी सीटी गोपीनाथ सोनी व पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। देश छोड़कर दुबई भागने की फिराक में वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी को पुलिस गाजीपुर लाई। घायल किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं में केस दर्ज किया है।

'