Today Breaking News

मिर्जापुर में सेना के जवान की पत्नी की गला रेतकर हत्या, पति को पुलिस ने लिया हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर शहर कोतवाली के सारीपुर स्थित अपने मायके में रह रही 26 वर्षीय सितारा देवी की घर में सोते समय गला रेत तक हत्या कर दी गई। सेना में जवान सितारा देवी का पति भी कमरे में ही सो रहा था लेकिन घटना की जानकारी नहीं लगी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पति पर हत्या करने की आशंका में हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सारीपुर गांव निवासी सितारा की शादी नवंबर 2017 में कमलेश सोनकर निवासी धौकलगंज वाराणसी के साथ हुआ था। शादी के दो महीने बाद से ही सितारा अपने मायके में आकर रहने लगी। उसका पति भी सितारा के साथ ही ससुराल में रहता था। वह सेना के गोरखा रेजीमेंट में क्लर्क के पद पर तैनात है। इन दिनों उसकी तैनाती वाराणसी में ही है। दो महीने से छुट्टी लेकर कमलेश ससुराल सारीपुर में ही रह रहा था। 


गुरुवार की रात पति पत्नी अपने डेढ़ साल की बेटी पायल के साथ कमरे में सोये थे। भाई नरेश के अनुसार रात करीब 12 बजे सितारा मकान के सामने वाले कमरे में सो रही। मां प्रेमा देवी को आवाज लगाते उसके दरवाजे पर गिर पड़ी। वह और मां कमरे के बाहर निकले तो सितारा लहूलुहान हालत में दरवाजे के बाहर गिरी पड़ी थी। उसे उठाकर कमरे में ले गए तो दम तोड़ दिया।


पति ने बताया कि वह बाथरूम गया था। किसी ने उसका बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था। उसे पता नहीं की क्या हुआ। पुलिस ने डॉग स्क्वायड से छानबीन की तो वह बार बार सितारा के कमरे से निकलकर उसके पति के पास ही जा रही थी। इससे उसी पर पत्नी की हत्या करने की आशंका जताते हुए पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हत्या का कारण अभी तक पता नही चल पाया है। पुलिस का कहना है पूछताछ चल रही है। जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

'