Today Breaking News

वेब सीरीज 'तांडव' पर बोले रवि किशन- 'भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. तांडव वेब सीरीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भले ही सीरीज के मेकर्स में माफी मांग ली है लेकिन सीरीज को लेकर विरोध जारी है। अब इस सीरीज को लेकर एक्टर और सांसद रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो। इससे हमें बहुत दुख होता है। मैं हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि अपने धंधे में करोड़ों रुपये कमाने के लिए कृपया हमारे भगवान को ओछा ना दिखाएं।

सांसद रवि किशन मुंबई में आयोजित उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सीरीज को लेकर अपनी इन बातों को रखी। रवि किशन ने कहा कि जो मेकर्स धर्म को लेकर मजाक बना रहे हैं वह गलत है। मुझे पता है कि सभी मेकर्स ऐसे नहीं है लेकिन कुछ लोग हिंदू धर्म को लेकर अपनी कुंठा बाहर निकालते रहते हैं। जो निर्माता धर्म और हिंदू का मजाक उड़ा रहे हैं वो अपने धंधे के लिए ऐसा कर रहे हैं।


बताते चलें कि 'तांडव' को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस सीरीज की पूरी टीम से पूछताछ करने के लिए 20 जनवरी से मुंबई पहुंची हुई है। पुलिस ने इस मामले में डायरेक्टर अली अब्बास जफर, लेखक गौरव सोलंकी और प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा का बयान दर्ज कर लिया है।


क्या है मामला

दरअसल, तांडव वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में एक्टर जीशान अयूब भगवान शिव के कैरेक्टर में दिखते हैं। यह यूनिवर्सिटी के थिएटर का एक सीन है, जिसमें मंच संचालक उनसे पूछता है कि भोलेनाथ कुछ करिए। रामजी के फॉलोअर्स तो लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। इस पर जीशान अयूब कहते हैं, क्या करूं अपनी प्रोफाइल पिक चेंज कर दूं। इस पर मंच संचालक कहता है कि इससे कुछ नहीं होगा। आप कुछ अलग करिए। इस सीन को लेकर पूरा विवाद हो रहा है। बीजेपी के कई नेता इस सीरीज को बैन करने तक की मांग भी कर चुके हैं।

'