Today Breaking News

यूपी पुलिस की गजब क्रिएटिविटी...ठांय-ठांय के बाद अब फोटोशॉप मास्क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. कोरोना वायरस महामारी में हर किसी को सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाना अनिवार्य है। मास्क न लगाने पर कई लोग ट्रोल हो जाते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पुलिस का सिपाही एक आरोपी को लेकर खड़ा है। तस्वीर में दोनों ने मास्क नहीं लगाया था। फजीहत होने के बाद गोरखपुर पुलिस ने फोटोशॉप करके दोनों के चेहरे पर मास्क लगाया जिसके बाद वे ट्रोल हो गए। ट्रोलर्स ने जमकर मजे लिए।

दरअसल, गोरखपुर पुलिस ने एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी को पकड़े जाने की सूचना गोरखपुर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। इस सूचना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में सिपाही और आरोपी खड़े हैं। कुछ लोगों ने तस्वीर में दोनों के मास्क न लगाने पर सवाल उठाए।


ऐसे ट्रोल हुई गोरखपुर पुलिस

मास्क न लगाए जाने पर सवाल उठे तो यूपी पुलिस ने इस तस्वीर में फोटोशॉप करके पुलिस के सिपाही और आरोपी के चेहरे पर मास्क लगा दिया। इस तस्वीर को लेकर गोरखपुर पुलिस जमकर ट्रोल हो गई। ट्रोलर्स ने जमकर मजे लिए। ट्रोल होने के बाद पुलिस ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।


यूपी पुलिस का डिजिटल मास्क

एक यूजर ने लिखा हमरी गोरखपुर पुलिस तो इतनी डिजिटल है हमें तो पता ही ना था। ये बाबा जी के गृह जनपद गोरखपुर की पुलिस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है, जहां बिना मास्क की पुलिस बिना मास्क के अपराधी को पकड़े खड़ी है, तो ट्विटर पर फोटो अपलोड करने और जनता को मूर्ख बनाने के लिए फोटोशॉप करके मास्क पहनाया गया है। यूपी पुलिस का डिजिटल मास्क।


यूजर्स ने लिए तरह-तरह से मजे

एक यूजर ने लिखा, 'ये फोटोशॉप करने की जरूरत नहीं थी, आपकी ही सरकार है क्या कर लेते आपका।' एक ने लिखा, 'पिक्स आर्ट ऐप गजब है।' कई लोगों ने लिखा कि इससे अच्छी एडिटिंग तो हम लोग कर लेते। एक यूजर ने लिखा कि एक बढ़िया फोटोशॉप करने वाला हायर कीजिए। एक यूजर ने लिखा कि फोटोशॉप ही करना था तो हाथ में कट्टा भी दिखा देते।

'