Today Breaking News

जौनपुर में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, आधार कार्ड से हुई शिनाख्‍त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जौनपुर- आजमगढ़ मार्ग पर पचहटिया स्थित सेंट पेट्रिक स्कूल के पास शुक्रवार को दोपहर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता- पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन सड़क पर छोड़कर चाबी लेकर फरार हो गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भेजवाया। 

महराजगंज थाना क्षेत्र के मोइनुद्दीनपुर निवासी रामनजर सिंह (60) अपने पुत्र सोनू सिंह (35) के साथ बाइक से आजमगढ़ की तरफ जा रहे थे। सेंट पेट्रिक स्कूल के पास पहुंचे थे कि सड़क किनारे पड़ी मिट्टी पर बाइक फिसल गई। हादसे के बाद दोनों सड़क पर ही गिर पड़े। इस दौरान पीछे तेज गति से आ रहे ट्रेलर से कुचलकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।


जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब से मिले आधार कार्ड से दोनों की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने स्वजनों को हादसे की सूचना दे दी। वहीं हादसे के बाद ट्रेलर के बीच सड़क खड़े होने के चलते मार्ग पर आवागमन प्रभावित हो गया तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम रास्‍ता क्लियर करने में जुट गई।मौके पर थानाध्यक्ष योगेन्द्र यादव, उप निरीक्षक विजय गौड़ तथा कोतवाल संजीव मिश्रा मौके पर पहुंंचकर जाम हटवाने में दोपहर बाद तक लगे रहे। 

'