Today Breaking News

Ghazipur: आठ फरवरी को ग़ाज़ीपुर आ सकते हैं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, जिला प्रशासन ने तेज की तैयारियां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्यमंत्री द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निरीक्षण करने की सुगबुगाहट से ही प्रशासन की बेचैनी बढ़ गई है। आठ फरवरी को गाजीपुर व आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण व प्रगति का निरीक्षण करेंगे। दोनों जिलों में मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को लेकर प्रशासनिक गतिविधि तेज हो गई है।

गाजीपुर के उपजिलाधिकारी भारत भार्गव गुरुवार की देर शाम मातहतों के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पहुंचे। संभावित कार्यक्रम स्थल व हेलिपैड आदि का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। यूपीडा की सहायक एजेंसी ओरिएंटेल के अधिकारियों के साथ बैठक की। संभावना है कि आठ फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर धरवाराखुर्द गांव के पास बने हेलिपैड पर उतर सकते हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के काम की प्रगति के बारे में जानकारी के लिए अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उपजिलाधिकारी भारत भार्गव ने बताया कि मुख्यमंत्री के आने की संभावना है। हालांकि अभी कोई प्रोटोकोल नहीं मिला है। कार्यक्रम की तैयारी के लिए अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया गया है एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। तहसीलदार डा. विराग पांडेय, कोतवाल श्यामजी यादव, ओरिएंटल स्ट्रक्चर लिमिटेड के प्रोजेक्ट डायरेक्टर वीके चौहान, मैनेजर अजीत कुमार आदि थे।


आजमगढ़ में सरकारी मशीनर में हलचल बढ़ी, अफसर होमवर्क में जुटे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आठ फरवरी को जिले में आएंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद अब तक की प्रगति की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी को लेकर प्रशासनिक गतिविधि तेज हो गई है। डीएम राजेश कुमार व एसपी सुधीर सिंह ने संयुक्त रुप से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के अंतर्गत ग्राम मुजरापुर सठियांव पैकेज सात एवं किशुनदासपुर पैकेज छह का निरीक्षण किया गया। अंडरपास, फ्लाईओवर व सड़क के निरीक्षण में डीएम ने यूपीडा के संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि सभी निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करना सुनिश्चित करें। सीआरओ हरीशंकर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आइएएस (एसडीएम सदर) गौरव कुमार, यूपीडा के संबंधित अधिकारी थे।

'