Today Breaking News

जौनपुर में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में मां और बेटी को उतारा मौत के घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. सदर कोतवाली क्षेत्र के तारापुर मोहल्ला निवासी मनाई के पुत्र पुल्लू ने पड़ोस में रहने वाली अनिशा व उसकी बेटी बीना की हत्या कर शव को अपने घर में दफन कर दिया। घटना के बाद से आरोपित व उसका परिवार फरार हो गया था। जानकारी होने पर गुरुवार को दोपहर लगभग दो बजे पुलिस ने घर में खोदाई करवा कर दो शवों को बरामद किया। 

तारापुर निवासी मिराज ने 16 मार्च को सरायपोख्ता पुलिस चौकी में तहरीर दी कि 10 मार्च को उसकी पत्नी और पांच और सात वर्षीय दो बच्चों को पड़ोस का ही पुल्लू नशीला पदार्थ खिलाकर उठा ले गया। वह उनकी तलाश कर रहा है, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है। तहरीर में आरोपित का नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा गया था। हालांकि तहरीर को लेने के बाद पुलिस हाथ पर हाथ धर कर बैठ गई। केस तक दर्ज नहीं किया गया। आरोपित पीड़ित की बेटी से एकतरफा प्यार कर रहा था। इससे तंग आकर बेटी अपने गाजीपुर स्थित एक रिश्तेदार के घर चली गई। उसके जाने के बाद सिरफिरा युवक आपे से बाहर हो गया। कुछ न सूझा तो उसने उसकी मां और दो भाई-बहन को उठा ले गया। कई दिन अज्ञात स्थान पर रखने के बाद 21 मार्च को उसने गाजीपुर में युवती के रिश्तेदार को फोन कर धमकी दी कि अब वह तीनों की हत्या करने जा रहा है।


23 मार्च को पुलिस में तहरीर दिए जाने के बाद उसकी तलाश शुरू हुई। एसपी राज करन नय्यर ने बताया कि बुधवार की रात आरोपित सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि दोनों की हत्या करके शव को घर में दफन किया है। इस पर दोपहर में डीएम मनीष कुमार वर्मा के साथ ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स तारापुर मोहल्ला पहुंचकर आरोपित के मकान में खोदाई शुरू करा दी है। हालांकि, अभी तक किसी को आसपास नहीं जाने दिया जा रहा था। बड़ी संख्या में फोर्स मोहल्ले में तैनात रही। एसपी ने बताया कि पुल्लू का युवती से एकतरफा प्यार था। युवती इसका विरोध करती थी। इससे आक्रोशित होकर पुल्लू ने यह कदम उठाया।

'