Today Breaking News

होटल में लड़की की डिमांड पूरी न होने पर यूपी पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने वेटर के साथ किया कुकर्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी में आए महराजगंज के इंस्पेक्टर ने होटल में वेटर के साथ कुकर्म कर दिया । लड़की की डिमांड न पूरी होने पर वेटर को कमरे में बंद कर उसके साथ गलत हरक कर दी। मैनेजर की सूचना पर देर रात होटल में पहुंची गोरखपुर की कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान उसने पुलिस के साथ भी खूब हंगामा किया।

कड़ी मशक्कत के बाद उसे काबू में लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। नशे में धुत इंस्पेक्टर का मेडिकल कराकर कोतवाली पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म, नशे में धुत होकर हंगामा करने और जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जौनपुर जिले का मूल निवासी विनोद कुमार यादव महराजगंज में क्राइम ब्रांच के विवेचना सेल में तैनात है। 


शनिवार को वीआईपी ड्यूटी के लिए वह गोरखपुर आया था। बबीना रोड के होटल में उसने कमरा लिया। रात में करीब 11 बजे कहीं से नशे में धुत होकर वह होटल में पहुंचा। थोड़ी देर बाद उसने होटल कर्मचारियों से लड़की का इंतजाम करने को कहा। उसकी बात सुनकर होटल कर्मचारी परेशान हो गए। नशे में धुत इंस्पेक्टर ने जमकर मनमानी की। खाना मंगाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया। उसे पटककर उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। वेटर के चिल्लाने पर अन्य कर्मचारी जुट गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 


इंस्‍पेक्‍टर को इस हाल में देख शर्मसार हुए पुलिसवाले 

कोतवाली पुलिस पहुंची तो इंस्पेक्टर आधे कपड़ों में मिला। उसे देख पुलिसवाले शर्मसार हो गए लेकिन इंस्‍पेक्‍टर ने कोई शर्म महसूस करने की बजाए पुलिस वालों को अर्दब में लेने की कोशिश की। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उसे काबू मेें कर लिया। उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

'