Today Breaking News

Ghazipur Corona Update: गाजीपुर जिला कारागार में 96 समेत 846 मिले कोरोना संक्रमित, पांच मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिला कारागार में 96 सहित 846 की रिपोर्ट शुक्रवार की देर शाम आठ बजे कोरोना पॉजिटिव आई। इलाज के दौरान पांच संक्रमितों की मौत हो गई। 

ऐसे में मौत का आंकड़ा 124 पहुंच गया है। जबकि सक्रिय संक्रमितों की संख्या 4703 एवं 6721 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता काफी बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जिले के लिए काफी खतरनाक हो चुकी है। स्थिति यह है कि उपचार से पहले ही आक्सीजन लेवल कम होने वाले मरीजों की मौत हो रही है, जिससे काफी भयावह स्थिति उत्पन्न हो चुकी है। देर शाम आई रिपोर्ट में जिला कारागार में बड़ी मात्रा में कोरोना संक्रमित मिले। 


जबकि नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में 846 संक्रमित पाए जाने से स्थिति काफी खराब हो चुकी है। हालत यह है कि एक सप्ताह में कोरोना संक्रमितों की संख्या जिले में 4480 पहुंच गई है। इधर मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए संदिग्धों की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से 21 टीम लगाई गई है। जिला अस्पताल में 36, शम्मे गौसिया सहेड़ी एलटू अस्पताल में 10, 3742 होम आइसोलेट, बीएचयू में 26 और गैर जिलों के अस्पतालों में 18 संक्रमित भर्ती होकर अपना उपचार करा रहे हैं। इस संबंध में नोडल एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि 846 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि इलाज के दौरान पांच मरीजों की मौत हो गई। आमजन संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात जरूर बरतें।

'