Today Breaking News

Ghazipur: पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह का मोबाइल चोरी, हावड़ा से ट्रेन पकड़कर जा रहे थे दिलदारनगर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सरकार ने जनप्रतिनिधियों के सम्‍मान के लिए कई तरह के प्रोटोकॉल निर्धारित किए हैं, लेकिन उचक्‍कों को इसकी क्‍या परवाह? वे तो समान भाव से हर जगह हाथ साफ करते हैं। ऐसा ही हुआ उत्‍तर प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के साथ। शनिवार की सुबह 02333 अप हावड़ा-प्रयागराज जंक्‍शन विभूति एक्सप्रेस स्‍पेशल में सफर कर रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के मोबाइल पर पटना के आसपास चोरों ने हाथ फेर दिया। उस समय पूर्व मंत्री जी रेलवे की सुरक्षा पर भरोसा कर इत्मिनान की नींद सो रहे थे और साथ में मौजूद सुरक्षा गार्ड भी खर्राटे ले रहा था।

बक्‍सर आने के बाद मंत्री जी को चला मोबाइल चोरी होने का पता

बक्सर की सीमा में प्रवेश करने का बाद जब पूर्व मंत्री जी की नींद खुली तो चोरों की करामात का पता चला। इसके बाद उन्होंने अटेंडेंट और टीटीई को मोबाइल चोरी होने की जानकारी दी। दिलदारनगर स्टेशन पर सुबह ट्रेन पहुंचने पर पूर्वी मंत्री ने जीआरपी में घटना की तहरीर दी। जीआरपी मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाई में जुट गई। पूर्व मंत्री हावड़ा प्रयागराज विभूति एक्सप्रेस ट्रेन के सेकंड एसी कोच ए 1 के बर्थ संख्या 24 पर हावड़ा से दिलदारनगर के लिए सफर कर रहे थे।


पटना जंक्‍शन से ट्रेन खुलते ही मंत्री जी का मोबाइल हुआ गुम

पटना जंक्शन पर ट्रेन 4:15 बजे पहुंची और 4:28 बजे आगे की ओर रवाना हो गयी। बाद में मोबाइल चोरी होने की जानकारी हुई, तो तत्काल इसकी जानकारी जीआरपी व आरपीएफ कंट्रोल को दी गयी। हालांकि सफर के दौरान पूर्व मंत्री के साथ गनर भी मौजूद था, फिर भी मोबाइल चोरी हो गया। दिलदार नगर के पोस्ट प्रभारी विष्णु कांत मिश्रा ने बताया कि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कारवाई की जा रही है।

'