Today Breaking News

लिफ्ट हुई खराब... 3 कोरोना पॉजिटिव शवों के साथ अटकी रहीं सांसें, लिफ्ट तोड़कर बाहर निकाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. कोरोना के बढ़ते मामले के बीच गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज से एक बेहद हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। कोविड अस्पताल की लिफ्ट खराब होने से लिफ्ट में तीन कोरोना संक्रमितों के साथ कुछ कर्मचारी भी फंस गए, जिसके बाद घंटे भर कड़ी मशक्कत करने के बाद कर्मचारियों को लिफ्ट तोड़कर बाहर निकाला गया।

शव के साथ लिफ्ट में फंसे कर्मचारियों की अटकी रही सांसें

बता दें कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज के 300 बेड के कोविड अस्पताल में चौथी मंजिल तक कोरोना संक्रमित भर्ती किए जा रहे हैं। गुरुवार को तीन संक्रमितों की मौत हो गई, जिसके बाद संक्रमित शवों को पैक कराकर मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी परिजनों को सौंपने जा रहे थे। इस बीच अचानक अस्पताल की लिफ्ट खराब हो गई। तीन संक्रमित शवों के साथ लिफ्ट में फंसने से कर्मचारियों की सांसें अटक गईं। बाद में कर्मचारियों ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन किसी ने नहीं सुना, तब कोरोना वार्ड के दूसरे कर्मचारियों को फोन कर लिफ्ट खराब होने की सूचना दी, जिसके बाद लिफ्ट को तोड़कर कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।


घंटे भर शव का इंतजार करते रहे परिजन

कोरोना संक्रमित मृतकों के परिजन राजघाट स्थित मुक्तेश्वर नाथ घाट पर अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी थीं, लेकिन शव घंटों तक शव नहीं पहुंचे तो चिंता हुई। इसके बाद फोन पर सूचना मिली कि लिफ्ट खराब होने की वजह से शव लाने में देरी हो रही है।

'