Today Breaking News

Ghazipur Panchayat Chunav 2021: प्रिंटिंग प्रेसों पर एसडीएम ने की छापेमारी, मचा रहा हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कस्बे में पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों के पोस्टर, बैनर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेसों की उप जिलाधिकारी कासिमाबाद भारत भार्गव के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को जांच की गई। 

इस दौरान सभी प्रिंटिंग प्रेस मालिकों को हिदायत दी गई कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत के उम्मीदवारों के अलावा ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत या ग्राम पंचायत सदस्य अगर किसी के भी पोस्टर, बैनर एवं पर्चे छापे जाते हैं तो उनके सभी रिकॉर्ड प्रेस मालिक को रखना होगा। अगर क्षेत्र में किसी भी पोस्टर, बैनर पर प्रेस का नाम नहीं लिखा होगा तथा पोस्टर की संख्या दर्ज नहीं होगी तो उन प्रेस मालिकों की जांच करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


इस जांच से पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया। इस बाबत उप जिलाधिकारी ने बताया कि जो भी पर्चे छापे जाएंगे उनके रिकॉर्ड प्रेस मालिकों से लिए जाएंगे। चुनाव में जो उम्मीदवार अपने खर्चे में पोस्टर, बैनर एवं पर्चे का विवरण नहीं देंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके चुनाव खर्च में यह धनराशि जोड़ी जाएगी। छापेमारी अभियान में क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद आनंद मोहन शाही, तहसीलदार कासिमाबाद विराग पांडेय, प्रभारी निरीक्षक कासिमाबाद श्यामजी यादव पुलिस कर्मियों संग मौजूद थे।

'