Today Breaking News

Ghazipur: दो प्रत्याशियों के समर्थकों में मारपीट, सात गिरफ्तार, वोटरों को धमकाने का मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के अतिसंवेदनशील गांव सिहोरी में मंगलवार की देर रात अनुसूचित बस्ती के लगभग 100 वोटरों को डरा धमकाकर अपने पक्ष में करने को लेकर दो प्रधान पक्ष के समर्थक आपस में भिड़ गए। बात मारपीट तक जा पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों से सात लोगों को गिरफ्तार कर उनपर मुकदमा दर्ज किया।

27 अप्रैल की देर शाम से चुनाव प्रचार बंद होने के बाद प्रत्याशी एवं उसके समर्थक घर-घर पहुंचकर वोटरों को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे थे। एक प्रत्याशी के समर्थक अनुसूचित बस्ती में गए और लालच देकर करीब 100 मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की जोर जबरदस्ती करने लगे। इसी दौरान दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों को जब यह जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और इसका विरोध किया।


इसी बात को लेकर दोनों प्रत्याशियों के समर्थक आपस में कहासुनी करने के साथ मारपीट करने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के सात लोगों को गिरफ्तार कर थाना ले आई। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि सात लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। साथ ही पुलिस टीम विशेष चौकसी बरतने के साथ गांव में गश्त कर रही है.

'