Today Breaking News

Ghazipur: दुल्लहपुर पुलिस के हत्थे चढ़े दो हिस्ट्रीशीटर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर पुलिस को दो हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने में कामयाबी मिली है। एक की गिरफ्तारी गुरुवार की रात तो दूसरे की शुक्रवार की सुबह गिरफ्तारी की गयी है। उनके पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है, जिन्हें संबंधित धारा में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

स्थानीय पुलिस को उस वक्त कामयाबी मिली जब गुरुवार की रात करीब 9:00 बजे एसआई मनोज तिवारी अपने हमराहियों के साथ मलेठी मोड़ पर चेकिंग अभियान चला रहे थे। जहां मुखबिर से सूचना मिली कि एक हिस्ट्रीशीटर उसधर से गुजर रहा है। तभी तैनात पुलिस ने उस संदिग्ध युवक को रोक लिया और जब उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया। जब उसने नाम व पता पूछा गया तो उसे अपना नाम कृष्णकांत गिरी उर्फ कृष्णदेव उर्फ किसानु गिरी निवासी क्षेत्र के सोनहड़ा गांव बताया। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष पन्ने लाल ने बताया कि कृष्णकांत गिरी एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसपर गाजीपुर सहित जौनपुर, बलिया व आजमगढ़ में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। इन्हीं मामलों में वह वांछित चल रहा था। वहीं स्थानीय पुलिस को एक दूसरी काबयाबी उस वक्त मिली जब शुकवार की सुबह लगभग 7:00 बजे एसआई मनोज तिवारी को मुखबिर से सूचना मिलने पर देवा गांव के पास से हिस्ट्रीशीटर अशोक खरवार निवासी धर्मागतपुर कहीं भागने की फिराक में है। तभी पुलिस ने उसे गांव के पास से धर दबोचा। इस पर भी गाजीपुर सहित आजमगढ़ थाना में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। वह एक वांछित अपराधी है। पुलिस को काफी दिन से उसकी तलाश थी। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया है। दोनों हिस्ट्रीशीटर को संबंधित धारा में जेल भेज दिया गया है।

'