Today Breaking News

मामी-भांजे ने रची मामा के कत्‍ल की साजिश, गला काटकर मौत के घाट उतारा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कुशीनगर. कुशीनगर जिले के जटहां बाजार में सोमवार की रात महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। गला रेतने के बाद भी जब उन्हें लगा कि प्राण नहीं निकले हैं तो शरीर पर ताबड़तोड़ चाकू के कई वार किए।  मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सोमवार की रात जटहा बाजार में अपने ससुराल आये पडरौना कोतवाली क्षेत्र के रामधाम जंगल विशुनपुरा निवासी जँगी गुप्ता का पुत्र नन्दू उर्फ सुगा गुप्ता की पत्नी ज्योति व उसके प्रेमी बलिराम गुप्ता निवासी पड़री पिपरपाती ने चाकू व बकुआ से गला रेतकर हत्या कर दी। नन्दू गुप्ता की 10 वर्ष पूर्व जटहा बाजार निवासी सेवक गुप्ता की पुत्री ज्योति से शादी हुई थी। शादी के बाद सब ठीक ठाक चल रहा था। इस दौरान तीन बच्चे भी हुए। दो साल पहले मृतक के भांजे बलिराम से ज्‍योति को प्रेम हो गया। दोनों परिवारवालों से चोरी छिपके एक-दूसरे से मिलते रहे। जब इस बात की जानकारी नन्दू गुप्ता को हुई तो वह विरोध करने लगा।इसको लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था। रामनवमी के दिन दोनों में झगड़ा हुआ तो पत्नी ज्योति नाराज होकर अपने बच्चों के साथ मायके जटहां बाजार चली आई। 


पुलिस के अनुसार रविवार को पति नन्दू ज्योति को बुलाने के लिए अपने ससुराल आया। ससुरालवाले व उसकी पत्नी दोनों ने अच्छी से उसकी खातिरदारी की। रविवार की रात नंदू वहीं पर रह। सोमवार की शाम भी वह ससुराल में ही था। उसकी सास खाना बना रही थी। इसी दौरान पत्नी ज्योति ने पति से खेत की तरफ टहलने के लिए कहकर गांव से दक्षिण 500 मीटर केले के खेत में ले गई, जहां पहले से उसका प्रेमी बलिराम छिपा था। दोनों ने मिलकर खेत में रखे बकुआ व चाकू से पहले गला रेतकर हत्या कर दी।

इसके बाद भी दोनों को शक हुआ कि नन्दू अभी जिंदा है तो शव को क्षतविक्षत कर बकुआ से पेट व कई अन्य हिस्सों को भी काट दिया। इस दौरान हत्यारी पत्नी का भी हाथ कई जगह सेे कट गया। हत्या के बाद खून से सना प्रेमी गांव की तरफ भागा तो ज्योति अपने घर आकर परिजनों को मनगढ़ंत कहानी बताई। बताया कि उसके पति की चार अपरचित व्यक्तियों ने हत्या कर शव को केले के खेत में फेंककर फरार हो गए। छुड़ाते समय उसका हाथ भी कट गया है। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी थी। तभी खून से सने हत्यारे बलिराम को बदहवासी की हालत मेें पकड़कर ग्रामीण पुलिस के सामने लेकर आये। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की पूरे मामले का राज खुल गया। 


जटहां एसओ नंदा प्रसाद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भाई फूलबदन की तहरीर पर हत्या समेत अन्य मामलों में केस दर्ज कर लिया गया है। इसमें शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मामला मामी-भांजे के अवैध संबंध के विवाद में पति की हत्या हुई है।

'