Today Breaking News

बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के दाहिने हाथ और 50 हजार के इनामी अनुज कन्नौजिया की कुर्क होगी संपत्ति

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. गैंगस्टर मामले में निरुद्ध मुख्तार के दाहिना हाथ माने जाने वाले अनुज कन्नौजिया की संपत्ति कुर्क होगी। उसे कई प्रयासों के बावजूद गिरफ्तार करने में नाकाम रही पुलिस ने कोर्ट से संपत्ति कुर्की का आदेश ली है। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा है।

अनुज कन्नौजिया मऊ जिले के बरहतुरपुर नवापुरा थाना चिरैयाकोट का निवासी है। उसकी गिनती मऊ में मुख्तार के करीबियों में की जाती है। तरवां में मजदूर की हत्या के बाद पुलिस ने गैंगस्टर का मुकदमा किया तो गिरोह के 11 सदस्यों में अनुज कन्नौजिया का नाम भी शामिल है। पुलिस अनुज कन्नौजिया की गिरफ्तारी के लिए खूब हाथ-पैर मारी लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। अधिकारियों ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा है। उसके बावजूद हाथ नहीं आया तो पुलिस ने कोर्ट के जरिए लड़ाई बढ़ाई।


इंस्पेक्टर प्रशांत श्रीवास्तव ने बीते 15 मार्च को कुर्की आदेश के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया था। उस समय कोर्ट से कोई आदेश नहीं हो पाया था। मंगलवार को गैंगस्टर मामाले में गिरोह के सदस्यों की रिमांड पेशी के बाद विद्वान न्यायाधीश गैंगस्टर कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनिल वर्मा व रवीश कुमार अत्री ने बीते 15 मार्च के प्रार्थनापत्र काे स्वीकार कर लिया है।


'