Today Breaking News

Ghazipur: पिलर उठाने के विवाद में चचेरे भाई ने मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पातेपुर गांव में गुरुवार की शाम पिलर उठाने के विवाद को लेकर चचेरे भाई अवनीश यादव ने बंशनारायण यादव (46) को गोली मार दी। स्वजन इलाज के लिए उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने पर यहां से वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने अस्पताल पहुंचकर बंशनारायण का हाल जाना और आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

पातेपुर निवासी बंशनारायण का चचेरे भाई अवनीश से जमीन का विवाद था। कुछ दिन पूर्व आरोपित द्वारा मकान का पिलर खड़ा किया जा रहा था। इस दौरान विवाद हो गया। हालांकि ग्रामीणों के समझाने-बुझाने से उस समय तो मामला सुलझ गया, लेकिन दूसरा पक्ष खुन्नस खाए हुए था। इस बीच अवनीश सहित चार की संख्या में लोग बंशनारायण के दरवाजे पर पहुंचे और पशुओं को चारा डालते समय ही अवनीश ने तमंचे से गोली मार दी। गोली बंशनारायण के पेट में लगी है। सीओ मुहम्मदाबाद राजीव द्विवेदी और एसओ रामनेवास ने मौके पर पहुंचकर स्वजनों से आवश्यक पूछताछ की और आरोपितों की गिरफ्तार के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। अभी तक मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है।


पिलर खड़ा करने को लेकर दोनों पक्षों में कुछ समय पहले विवाद था। उस समय मामला सुलझ गया था। इसी मामले को लेकर गुरुवार को चचेरे भाई अवनीश ने बंशनारायण को गोली मार दी। इसकी जांच की जा रही है। घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है।- डा. ओपी सिंह, पुलिस अधीक्षक।

'