Today Breaking News

Ghazipur: अभद्र व्यवहार पर सीएचसी प्रभारी ने डीएम व सीएमओ से लगायी गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर सीएचसी पर तैनात प्रभारी चिकित्सा अधिकारी के साथ एक कर्मचारी द्वारा गाली-गलौज के साथ ही मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इसे लेकर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ने डीएम व सीएमओ से जांच कर कार्रवाई की मांग की है। 

अभी कोविड-19 के काम को लेकर हर जगह सरकार की तरफ से कड़े नियम लागू हैं, लेकिन रेवतीपुर सीएचसी पर कुछ कर्मचारी अपने निजी समस्या को लेकर आए दिन चिकित्सा अधिकारी इमाम हुसैन को धमकी व गाली-गलौज करते रहते हैं। यह कर्मचारी उनकी बात तक नहीं मानते हैं। रविवार को ऐसा ही मामला सामने आया है। सीएचसी पर सारे कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर थे, लेकिन डाटा ऑपरेटर आशुतोष सिंह और आनंद बिना किसी सूचना के अनुपस्थित थे। इसकी वजह से कोविड सैंपलिंग का कार्य आईडी पर जनरेट नहीं हो पाया। 


जब ऊपर के अधिकारियों से सूचना मांगी गई कि आपके यहां का डाटा क्यों नहीं फीड हो रहा है, तो चिकित्सा अधिकारी उनकी अनुपस्थिति रहने की बात बतायी। इसी बात को लेकर अगले दिन डाटा ऑपरेटर आशुतोष सिंह, आनंद तथा एएनएम रीता राय नोडल अधिकारी की उपस्थिति में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। वहीं जान से मारने की धमकी भी दी। यही नहीं इस पूरे मामले में एएनएम रीता राय का कोई संबंध नहीं था, फिर भी वह भी गाली-गलौज की और एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी। इस मामले को लेकर रेवतीपुर सीएचसी पर तैनात प्रभारी चिकित्सा अधिकारी इमाम हुसैन ने सीएमओ व डीएम को पत्र भेजकर मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

'