Today Breaking News

चोरी का वीडियो वायरल होने पर थाने के दारोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. मंडुआडीह थाना क्षेत्र के अवलेशपुर, कंदवा में चोरी का वीडियो वायरल होने पर चार पुलिसकर्मियों पर शनिवार को गाज गिर गयी। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को रामदुलार निवासी अवलेशपुर कंदवा का सब्जी के दुकान का शटर आधा खुला था। जिसमें एक युवक दुकान में रखा हुवा मोबाइल, तीन सौ रुपए, इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन चोरी कर ले गया। इस सारी घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद पीड़ित ने मंडुआडीह थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया था।

चोरी की घटना के दौरान पुलिस उधर गश्त कर रही थी और चोरी हो गयी। वायरल वीडियो की जांच डीसीपी अमित कुमार ने एसीपी चक्रपाणि त्रिपाठी को दी थी। वीडियो में घटना के दौरान पुलिस उधर से जाते दिख रही थी। उसके बाद डीसीपी अमित कुमार मंडुआडीह थाने के दारोगा वसीम खान,हेड कांस्टेबल अशोक यादव, कांस्टेबल उमेश कुमार, कांस्टेबल राजकुमार को शनिवार को जांच के बाद निलंबित कर दिया। मंडुआडीह थाने इस बड़ी कार्रवाई से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।


चोरी की स्कूटी के साथ एक गिरफ्तार

रामनगर, भीटी क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की स्कूटी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तनवीर भेलूपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ी तालाब का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार बीते दिनों चौक थाना में हुई स्कूटी चोरी में शामिल था। उसी स्कूटी से रामनगर टेंगरा मोड़ क्षेत्र में घूम रहा था। पुलिस द्वारा रुकने का इशारा करने पर तनवीर भागने लगा जिसे पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया।फरार वांछित पाक्सो एक्ट आरोपित गिरफ्तारजागरण संवाददाता, लोहता : लोहता पुलिस ने लड़की को भगाने के मामले में वांछित सूरज को गिरफ्तार किया है। वह कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया पुरुषोत्तमपुर का निवासी है। पूछताछ करने पर बताया कि उसने लड़की को बहला फूसला कर भगाया था जिसे मै अपने साथ मडुआडीह स्टेशन ले जा रहा था लेकिन पकड़ लिया गया।

'