Today Breaking News

गाजीपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में एमएलसी चंचल सिंह की होगी अग्नि परीक्षा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिला पंचायत अध्‍यक्ष का चुनाव में एमएलसी विशाल सिंह चंचल की अग्नि परीक्षा होगी। निर्दलीय जिला पंचायत सदस्‍य सपना सिंह के समर्थन में उतरे एमएलसी चंचल सिंह को भाजपा जिला पंचायत अध्‍यक्ष का टिकट दिलवाने से लेकर सपना सिंह को चेयरमैन की कुर्सी पर बिठाने तक एमएलसी चंचल सिंह को कड़ी परीक्षा देनी होगी। 

राजनीतिक रणनीतिकार के अनुसार एमएलसी चंचल सिंह का यह सेमीफाइनल मैच है अगर इस मैच में वह सफलता हासिल कर लेते हैं तो अपने एमएलसी चुनाव में लाख विरोध के बावजूद मैदान जीत लेंगे। एमएलसी चंचल सिंह के मैदान में आने से भाजपा के भावी प्रत्‍याशी के रुप में उतरे डा. वंदना यादव पत्‍नी डा. विजय यादव अब अपने ही दल के अंतरकलह में फंस गये हैं। अब टिकट के दौड़ में भाजपा में दो लाबी बन गयी है एक लाबी डा. विजय यादव का समर्थन कर ही है तो दूसरी लाबी एमएलसी चंचल के साथ खुल कर चुनाव मैदान में आ गयी है। 


अब दोनो लोग जिला पंचायत सदस्‍यों को माया का प्रलोभन देकर अपने-अपने पाले में करने में लगे हैं। डा. विजय यादव के सूत्रों ने बताया कि करीब  दो दर्जन जिला पंचायत सदस्‍यों का उन्‍हे समर्थन मिल चुका हैं और शेष 10 लोगों ने खुलेआम समर्थन दे रखा है बाकी भाजपा के सदस्‍यों को सुरक्षित कोटे में रखा गया है। वहीं एमएलसी चंचल सिंह के सूत्रों का कहना है कि एक-दो दिन के अंदर मैच खत्‍म कर दिया जायेगा। करीब 40 सदस्‍य हमारे खेमे में आ जायेंगे। शेष सदस्‍य सपा के खाते में जायेंगे।

'