Today Breaking News

Ghazipur: संदिग्ध हाल में मासूम की मौत, मां गंभीर, पिता फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जंगीपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर पिपरहीं ईट-भट्ठे के पास स्थित नाले में दो माह के मासूम का संदिग्ध परिस्थिति में मंगलवार की सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर ही उसकी मां सविता (38) बेहोश पड़ी थी, जबकि पिता पिटू बनवासी लापता है। मौके से शराब की शीशी के साथ ही पिटू की साइकिल भी बरामद हुई। इसे लेकर गांव में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सविता की हालत गंभीर है और वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

चंदौली के कछवां निवासी पिटू बनवासी की शादी करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के तीरिया मठिया निवासी सविता से हुई थी। ये दोनों विशुनपुर पिपरहीं स्थित ईंट-भट्ठे पर काफी समय से काम कर रहे थे। सोमवार की शाम सविता की हालत खराब होने पर पिटू उसे साइकिल से लेकर गाजीपुर गया था। सोमवार की देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए गए तो देखा कि पिटू का दो माह का मासूम बच्चा नाले में गिरा पड़ा है और ठीक उसके पास सविता बेहोश पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस के साथ सविता के स्वजनों को दी।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन इलाज के लिए सविता को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पिटू के मौके से फरार हो जाने से ही मामला उलझ गया है। पुलिस पिटू की तलाश में जुटी हुई है तो वहीं सविता के जल्द ठीक होने का भी इंतजार कर रही है। मृत बच्चे के शरीर पर भी कहीं चोट के निशान नहीं है। ऐसे में पूरा मामला क्या है इसकी पड़ताल में पुलिस जुट गई है। थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बताया कि सविता की मां तेतरी देवी की तहरीर पर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


नाले से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है डेरा

पिटू बनवासी का डेरा नाले से करीब 100 मीटर की दूरी पर ही है। इनके साथ सविता की मां, भाई और भाभी भी काम करते थे। ऐसे में सवाल यह है कि देर रात तक जब पिटू अपनी पत्नी व मासूम के साथ वापस नहीं आया तो अन्य लोगों ने उसकी खोजबीन क्यों नहीं की। सविता की मां तेतरी का कहना है कि तीन-चार दिनों से सविता की तबियत काफी खराब थी और उसे अत्यधिक रक्त स्त्राव भी हुआ। उधर, पिटू का साइकिल छोड़कर मौके से फरार हो जाना भी पुलिस को सोचने पर विवश कर रहा है.

'