Today Breaking News

मास्क के लिए टोका तो युवकों ने दारोगा को पीटा, चार गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. कोरोना के कहर के चलते उत्तर प्रदेश में आंशिक लॉकडाउन लगाया गया। लेकिन फिर भी लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लखनऊ में बिना मास्क के घूम रहे युवकों को दारोगा ने टोका तो उन लोगों ने दारोगा पर हमला कर दिया। पुलिस कर्मी के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी (Lucknow Boys) फरार हो गए थे। जिन्हें सआदतगंज पुलिस ने रविवार दोपहर गिरफ्तार किया है।

सआदतगंज कोतवाली में तैनात दरोगा बलराम दूबे चौपटिया चौराहे के पास चेकिंग कर रहे थे। इस बीच स्कूटी सवार दो युवक नजर आए।सिपाहियों की मदद से स्कूटी रूकवाने के बाद दरोगा ने युवकों से बिना मास्क घूमने का कारण पूछा। दरोगा के टोकने पर युवक आग बबूला हो कर गाली देने लगे। इस बीच एक युवक ने फोन कर दो साथियों को बुला लिया। जिसके बाद आरोपियों ने दरोगा बलराम दूबे के साथ मारपीट की। हमला होते देख सिपाही मदद के लिए दौड़ पड़े। जिन्हें आते देख हमलावर स्कूटी पर बैठ कर भाग निकले।


वारदात के बाद कोतवाली पहुंच कर दरोगा ने मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर बृजेश यादव के मुताबिक कच्चापुल निवासी आदिल उर्फ मक्की, शारिक, अजमत अली और मो. इम्तियाज को पकड़ा गया है। आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, 7 सीएल एक्ट, मारपीट और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

'