Today Breaking News

फ्लिपकार्ट पर आया Realme X7 Max स्मार्टफोन, लॉन्चिंग से पहले सामने आए फीचर्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी भारत में Realme X7 Max फोन लॉन्च करने जा रही है। इसकी लॉन्चिंग 31 मई को की जाएगी। लॉन्चिंग से पहले फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से फोन के कई महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो गया है। बता दें कि 31 मई को दोपहर 12.30 बजे एक ऑनलाइन इवेंट में इस स्मार्टफोन को Realme Smart TV 4K के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

यह कंपनी का नया 5जी स्मार्टफोन होगा, जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह भारत का पहला फोन होगा, जिसमें यह प्रोसेसर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन का Antutu स्कोर भी बताया गया है, जो 7,06,000 से भी ज्यादा रहा है। Realme ने नए स्मार्टफोन के लिए रेसिंग गेम Asphalt 9 Legends के साथ पार्टनरशिप की है। तो आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में-


लॉन्चिंग से पहले ही फोन के फीचर्स का खुलासा 

Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर पर काम करेगा, जो कि 6nm आधारित चिप है। डिवाइस का वजन 179 ग्राम और मोटाई 8.44mm होगी। स्मार्टफोन एक साथ दो 5G सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी ने बताया है कि डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000nits तक ब्राइटनेस के साथ फुलएचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा।


स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। रियर कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 का मेगापिक्सल  डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि कैमरे में Dynamic Bokeh जैसे फीचर्स शामिल होंगे। यह 50W सुपरडार्ट चार्जिंग के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि यह केवल 16 मिनट में Realme X7 Max को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।

'