Today Breaking News

चंदौली में गंगा किनारे मिले आधा दर्जन शव, सूचना के बाद पहुंचे अधिकारी शवों के निस्‍तारण में जुटे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. कई दिनों से गंगा में बह रहे शवों के मिलने का सिलसिला जारी है। इस बार चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र के बड़ौरा ग्राम के समीप गंगा नदी के किनारे लगभग आधा दर्जन शवों के मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं उन शवों से उठने वाले दुर्गंध से आसपास के लोगों का जीना दुश्वार है।

ग्रामीणों के अनुसार ये शव जल प्रवाह वाले हैं या किन परिस्थितियों में यहां तक पहुचे हैं इसका पता लगाया जा रहा है। वहीं जानकारी होने के बाद धानापुर के बड़ौरा घाट पर पहुंचे सेक्टर मजिस्ट्रेट/एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा, राम्या आर और तहसीलदार वंदना मिश्रा ने शवों को देखने के बाद आवश्‍यक कार्रवाई शुरू की। गांव में गंगा किनारे लगभग आधा दर्जन के करीब शव लगे हुए हैं।


मौका मुआयना करने के बाद अधिकारियों ने तय किया कि जेसीबी को लगाकर तट के पास ही शवों को गंगा किनारे गड्ढा करके उसमें अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। वहीं ग्रामीणों ने भी प्रशासन के इस पहल का स्‍वागत किया है। अधिकारियों के अनुसार शवों को गड्ढे में दफन करने के बाद बदबू नहीं होगी। वहीं ग्रामीणों और आसपास के क्षेत्रों में आधा दर्जन शवों को लेकर दोपहर बाद तक चर्चा का बाजार गर्म रहा।

'