Today Breaking News

Ghazipur: सड़कों की मरम्मत के लिए सौंपा पत्रक, दी चेतावनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शहर के पीरनगर मुहल्ला में स्थित पांडेय कालोनी की बदहाल सड़क को दुरुस्त कराने के लिए सपा युवा नेता अभिनव सिंह ने लोगों के साथ अधिशासी अभियंता जलनिगम को पत्रक सौंपा। वार्ता करते हुए कहा कि हल्की बारिश होने पर भी सड़क पूरी तरह से कीचड़-पानी में तब्दील हो जा रही है। ऐसे में लोगों का आवागमन करना संभव नहीं हो पा रहा है। चेतावनी दिया कि यदि समय रहते सड़क को दुरुस्त नहीं कराया गया तो कालोनीवासियों के साथ सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

मंगलवार को शिकायतपत्र लेकर पहुंचे अभिनव सिंह ने कहा कि सीवर लाइन बिछाने के लिए नगर की तमाम सड़कों-गलियों की खुदाई कराई गई थी। लाइन बिछाने के बाद मिट्टी को गड्ढे को पाट दिया गया, लेकिन पिच सड़क का निर्माण नहीं कराया गया, जिससे हल्की बारिश होने पर भी मिट्टी कीचड़ में तब्दील हो जा रही है। पांडेय कालोनी की दशा तो बद से बदतर हो गई। इस कदर कीचड़ फैला हुआ है कि इसके बीच से निकल पाना लोगों के लिए संभव नहीं हो पा रहा है। लोग कीचड़ में फिसलकर गिर रहे हैं और घायल हो रहे हैं। 


जिनके घरों के सामने कीचड़-पानी फैला हुआ है, उनका घरों से निकलना दुश्वार हो गया है। डा. सत्यभानू शास्त्री ने कहा कि सीवर लाइन बिछाने के नाम पर आवागमन करने वालों की परेशानियों को बढ़ाने का काम किया गया है। जलनिगम की लापरवाही का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। युवा नेता अभिवन सिंह ने चेतावनी दिया कि यदि जल्द से जल्द सड़क को दुरुस्त नहीं कराया गया तो कालोनीवासियों के साथ सड़क पर उतरने को विवश होंगे। इस अवसर पर प्रियांश शर्मा, विभु त्रिपाठी, राहुल पांडेय लहित अन्य मोहल्लावासी मौजूद रहे।

'