Today Breaking News

जौनपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में बालक की बेरहमी से पिटाई, बेहोश होने पर फेंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के पाली निगोह गांव में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर आटा चक्की संचालक के पुत्र ने दस वर्षीय बालक के साथ अमानवीय हरकत की। उसे कमरे में बंधक बनाकर पाइप और लोहे के तार से बर्बर पिटाई की। इससे बालक के नाक और मुंह से खून निकलने लगा।

किसी तरह उसे मुक्त कराकर सीएचसी ले जाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। निगोह पाली निवासी रामलाल गौतम का पुत्र आकाश गौतम (10) निगोह त्रिमुहानी पर स्थित रमाशंकर यादव के आटा चक्की पर गेहूं पिसवाने के लिए गया था। चक्की पर गेहूं की तौल कराने के बाद वह घर चला आया।


थोड़ी देर बाद आटा चक्की संचालक का पुत्र उसके घर पहुंचा। मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे अपने साथ ले गया। आरोप है कि आटा चक्की के कमरे में बंधक बनाकर उसकी बर्बरता पूर्वक पिटाई की। पाइप और लोहे के तार से इतना पीटा कि आकाश की नाक से मुंह से खून निकलने लगा। पूरे शरीर पर तार के गहरे घाव हो गए। बेहोश होने पर उसे घर के समीप फेंक कर चला गया।


आसपास के लोगों ने पहचान कर परिजनों को सूचना दी। परिजन और पड़ोसी उसे खाट पर उठाकर बरसठी थाने ले आए। पुलिस ने उसे तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया। मुंह और नाक से रक्तस्राव बंद नहीं होने के कारण उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसओ श्याम दास वर्मा का कहना है कि बालक का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

'