Today Breaking News

Ghazipur: सुहवल थाने के सिपाही नितिन कुमार यादव बने लोको पायलट, थाने में बटी मिठाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुहवल थाने पर आरक्षी नागरिक पुलिस के पद पर तैनात 2019 बैच के सिपाही नितिन कुमार यादव ने रेलवे रिक्रुटमेंट बोर्ड की परीक्षा में लोको पायलट के पद सफलता अर्जित कर पुलिस विभाग व अपने गृह जनपद प्रयागराज का नाम रौशन किया है। लोको पायलट के पद पर चयन होते ही आरक्षी नितिन कुमार यादव ने आरक्षी के पद से इस्तीफा दे दिया ,जहां उनका आलाधिकारियों ने स्वीकार कर लिया है। 

इस सफलता पर सुहवल थाना प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने एक दूसरे को मिठाई खिला खुशी का इजहार करने के साथ ही नितिन ने इस सफलता पर आशा व्यक्त किया कि औ आगे भी उच्च पद पर सफलता अर्जित करेगें।


मालूम हो कि प्रयागराज जनपद के सराय स्माइल वसगीत गाँव निवासी नितिन कुमार यादव पढने में काफी होनहार है ,वर्ष 2019 में उनका चयन यूपी पुलिस में आरक्षी के पद पर हुआ ,उनकी पहली तैनाती सुहवल थाने पर हुई ।वह अपने दो भाईयों में सबसे बडे है ।मां गीता देवी बाल विकास विभाग में कार्यरत है। 


नितिन कुमार यादव ने अपनी सफलता का श्रेय दोस्तों का सहयोग व अपनी मां के कुशल मार्गनिर्देशन को दिया।उन्होनें बताया कि उनकी इच्छा प्रशासनिक अधिकारी बनने की है, बताया कि मेहनत व लगन से हर सफलता के शिखर को प्राप्त किया जा सकता है 

'