Today Breaking News

Ghazipur: गर्भवती पत्नी के लिए दवा लाने निकले दूधिया की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर क्षेत्र के अहलादपुर में रविवार की रात ट्रेन के धक्के से कपिल यादव की मौत हो गई। दूधिया कपिल यादव (28) पुत्र रामचंदर यादव रविवार की शाम अपनी गर्भवती पत्नी नीलम के लिए दवा लेने घर से निकले थे। रविवार की शाम साढ़े सात बजे औड़िहार जौनपुर रेलवे लाइन पार करते समय अंधेरे के कारण औड़िहार की ओर से आती ट्रेन दिखाई नहीं दी। वह जब तक रेल पटरी से नीचे उतरते, तब तक ट्रेन के धक्के से टकराकर दूर जा गिरे। पथरीली जमीन पर गिरते ही सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए और वहीं दम तोड़ दिया।

उधर खेतों से लौट रहे किसानों ने औंधे मुंह गिरे मृत युवक की सूचना आसपास के गांवों में जाकर दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर भी मौके पर पहुंचे। युवक का चेहरा पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था, जिससे उसे पहचानना मुश्किल हो रहा था। उसी समय उनकी पत्नी का फोन बजते ही सारा राज खुल गया और युवक की पहचान अहलादपुर निवासी कपिल यादव के रूप में हुई। कपिल के तीन साल के मासूम पुत्र और गर्भवती पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।



ट्रेन से कटकर महिला की मौत

गहमर (गाजीपुर): दानापुर रेलमंडल के करहिया हाल्ट स्टेशन के पास सोमवार की दोपहर में महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। देर शाम शव की पहचान रेवतीपुर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी रामाशीष राजभर की मां के रूप में हुई। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि मृतका की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा था कि तभी ईएमयू ट्रेन से उतरकर जा रही एक महिला भीड़ देखकर खड़ी हो गई और शव को देखकर पहचान गई। पहचान के दौरान उन्हें बताया कि यह हमारे गांव हसनपुरा के रामआशीष राजभर की मां हैं। पुलिस के मुताबिक प्रथम ²ष्टया मामला हादसा लग रहा है। आशंका है कि रेल लाइन पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट मे आने या फिर चलती ट्रेन से गिरने के कारण महिला की मौत हो गई।

'