Today Breaking News

जौनपुर में संदिग्‍ध हाल में खेत में मिला युवक का शव, स्वजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. शाहगंज क्षेत्र के पट्टी चकेसर गांव में बुधवार की सुबह एक खेत में 35 वर्षीय युवक का शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई। युवक के सिर और पेट पर गहरे चोट के निशान होने से हत्‍या का अंदेशा जताया गया है। वहीं युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शव ले जाने से परिजनों ने रोक दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

क्षेत्र के पट्टी (चकेसर) गांव निवासी रामविलास चौहान (35) पुत्र शंभू का शव बुधवार की सुबह चकेसर गांव स्थित एक खेत में पड़ा मिला। उसके शरीर पर गहरे चोट के निशान हैं। स्वजनों ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे मृतक घर से गाव स्थित अपनी आम के बाग में सोने की बात कहकर निकला था। रात में कहीं कोई सूचना नहीं मिली लेकिन सुबह शव देखे जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आनन फानन मामले की सूचना से पुलिस को अवगत कराया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर हत्‍या और आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी को सुलझाने का प्रयास किया। 


वहीं सुबह शरीर पर चोट के निशान देखकर हत्या की आशंका परिजन जता रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखकर लिखापढ़ी शुरू कर दी। उधर पूरी घटना की जानकारी स्वजनों को हुई तो अस्पताल पहुंचे हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शव जाने से रोक दिया। प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह के आश्वासन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने हत्‍या का आरोप लगाया है, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच पड़ताल में जो दोषी होगा उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

'