Today Breaking News

मुख्तार अंसारी पर कसा और शिंकजा, मऊ में करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति कुर्क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ सदर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक और बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर जिला प्रशासन द्वारा शिकंजा कसना तेज कर दिया गया है। बुधवार को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर थाना दक्षिण टोला में दशई पोखरा जहांगीराबाद स्थित 152 हेक्टेयर की करोड़ों रुपए की अवैध अचल सम्पत्ति को कुर्क करते हुए जब्त कर लिया गया। बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ की गई कार्रवाई से पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा माफियाओं के ऊपर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। बाहुबली विधायक एवं बांदा जेल में निरुद्ध माफिया मुख्तार अंसारी पर भी पूरी तरह से शिकंजा कसा जा रहा है। बुधवार को जिला प्रशासन द्वारा माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई किया गया। जिला मजिस्ट्रेट/ जिलाधिकारी अमित सिंह बसंल द्वारा शहर क्षेत्र के अति व्यस्त दशई पोखरा के पास स्थित 152 हेक्टेयर क्षेत्र में फैली माफिया मुख्तार अंसारी की अवैध अचल सम्पत्ति के जब्तीकरण का आदेश दिया गया था। 


जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद बुधवार की सुबह 11 बजे सिटी मजिस्ट्रेट जेएन सचान, एसडीएम सदर जेपी यादव, शहर कोतवाल धीरेन्द्र श्रीवास्तव, सरायलखंसी प्रभारी श्रीराम सिंह भारी संख्या में पुलिस फोर्स व राजस्व अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए। उच्चाधिकारियों ने मुख्तार अंसारी की अवैध सम्पत्ति को कुर्क करने का ऐलान करते हुए जब्तीकरण की कार्रवाई किया। इस दौरान जिलाधिकारी अमित सिंह बसंल व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने सख्ती के साथ चेताया है कि किसी भी कीमत पर माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा। माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किया जाएगा। माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा कुर्की की कार्रवाई से पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा।

'