Today Breaking News

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, दो के खिलाफ मामला दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने सोमवार को दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनकी आवाज को एडिट कर गाना गाते दिखाया गया है।

इसकी जानकारी होने पर पुलिस सक्रिय हो गई। एसएचओ बैरिया राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि विधायक सुरेंद्र सिंह की आवाज को संपादित कर उनकी आवाज की जगह पर गाना गाते दिखाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में चांदपुर निवासी बिहारी सिंह की तहरीर पर निखिल दुबे निवासी दोकटी व बिट्टू सिंह निवासी चांदपुर पर धारा 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। दो दिन पहले भी वो चर्चा में तब आए जब  जयप्रभा सेतु का एप्रोच मार्ग बारिश के कारण दो जगह धंस गया था। विधायक ना सिर्फ मौके पर पहुंचे बल्कि कई अधिकारियों को भी वहां बुलाया।  


जलजमाव व पुनर्निर्माण कार्य में देरी से नाराज विधायक ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना प्रबंधक व ठेकेदार को अपने साथ कीचड़ और पानी भरे गड्ढों में पैदल चलवाया था। विधायक की सक्रियता के बाद  जयप्रभा सेतु पर 50 घंटे बाद आवागमन बहाल हुआ। 

'