Today Breaking News

डिप्टी सीएम केशव को ओम प्रकाश राजभर बोले: 'मौर्या जी मेरे पार्टी में आ जाओ मुख्यमंत्री बना दूंगा'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष विधायक ओम प्रकाश राजभर ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर ट्वीटर के माध्यम से खुला ऑफर दिया है। राजभर ने ट्वीट में लिखा है कि “2017 में खूब भाषण दिए थे, पिछड़ों के बीच जाकर बताएं कि साढ़े चार वर्ष में पिछड़े सड़क पर आने को मजबूर क्यों हुए, और मौर्या जी बात अमेरिका का राष्ट्रपति बनाने की कर रहे हैं। 

जहां हैं वहां मुख्यमंत्री बनने का भी नंबर नहीं आएगा।” आगे लिखा है कि “मेरे भागीदारी संकल्प मोर्चा में आएं इनको मुख्यमंत्री बना दूंगा।” 


ओम प्रकाश राजभर ने यह ट्वीट एक न्यूज चैनल पर केशव मौर्य द्वारा यह बोले जाने पर किया कि “हम आपको अमेरिका का राष्ट्रपति बनाने की बोल दें तो..” पर किया है। केशव मौर्य ने यह बात चैनल एंकर द्वारा ओम प्रकाश राजभर द्वारा पांच साल में पांच मुख्यमंत्री देने के सवाल पर कही थी। 


एक अन्य ट्वीट में राजभर ने लिखा है कि “भाजपा के पिछड़े नेताओं की जुबान तब नहीं खुलती जब पिछड़ों पर अत्याचार होता है और उनका हक अधिकार लूटा जाता है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पास 69000 शिक्षक भर्ती में हुई लूट की फरियाद को लेकर जब अभ्यर्थी गए तो इनकी बात भी सुनना पसंद नहीं किए।” 

'