Today Breaking News

Ghazipur: मारपीट में पांच घायलों में एक की मौत, गांव में तनाव का माहौल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगदिलपुर गांव में रविवार पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों के झगड़े में पांच घायलों में एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सोमवार को उसे गंभीर हालात में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था, जहां पहुंचने के कुछ घंटों बाद मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय अस्पताल में भर्ती चारों घायलों को सुधार के बाद मंगलवार को घर भेज दिया गया। युवक की मौत के बाद गांव में तनाव का माहौल है और परिजन आक्रोशित है। मृतक के परिजनों ने विपक्षियों पर हत्या का आरोप लगाया है लेकिन हालातों का देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।

रविवार को रेवतीपुर के नगदिलपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदार आपस में भिड़ गये थे। जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी और आधा दर्जन लोग घायल हुए थे। घायलों में एक पक्ष से मनीष तिवारी, कृष्णा तिवारी, अमित तिवारी और दूसरे पक्ष से बृजराज तिवारी, चंदन तिवारी घायल हो गये थे। मारपीट में घायल हुए अमित तिवारी (36) को गंभीर चोटें आई, जिसकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। 


सूचना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया वहीं तत्काल पुलिस फोर्स पहुंच गयी। आक्रोशित परिजनों ने बृजराज तिवारी के परिवार पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से गिरफ्तारी की मांग की। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, अन्य घर छोड़कर फरार है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। परिजनों के अनुसार मृतक अमित तिवारी अपने भाईयों आशीष तिवारी और मनीष तिवारी में सबसे बड़ा था। उसके भी दो बच्चे 15 वर्षीय कृष्णा तिवारी व 12 वर्षीय अनुज है। वहीं पति अमित की मौत पर उसकी पत्नी सरोजा देवी सहित माता चिंता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।


थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि बीस जून को दोनों पक्ष आपस में किसी बात को लेकर झगड़ गये थे। इसमें दोनों पक्षों से चार-चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट में कुल पांच लोग घायल हुए थे, जिनमें चार लोगों का स्थानीय चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।

'