Today Breaking News

Ghazipur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत और दो की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सेमरा चक फैज गांव के पास सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई तो वहीं उसका बड़ा भाई और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा बुधवार की देर रात हुआ। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, घटना के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा फैल गया। 

सैदपुर कोतवाली के रावल गांव निवासी विशाल यादव (17) अपने बड़े भाई श्रवण यादव और भतीजा आदर्श यादव के साथ चौथियार लेकर बहन के घर भौरी थाना जंगीपुर गया था। रात में खाना खाकर सभी वापस घर आ रहे थे। रास्ते में  सेमरा चक फैज गांव के पास ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।


हादसे में विशाल यादव के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बड़ा भाई श्रवण यादव (21) और आदर्श यादव (6) गंभीर रूप घायल हो गया। इधर, दुर्घटना के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया। अन्य वाहनों से लौट रहे साथियों ने घायल श्रवण और आदर्श को सैदपुर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'