Today Breaking News

Ghazipur: मारपीट के चार नामजद आरोपित में तीन गिरफ्तार, एक फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नगदिलपुर गांव में रविवार पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदारों के झगड़े में पांच घायलों में एक की मौत के बाद गांव में तनाव बरकरार है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। उनमें से तीन की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। कार्रवाई के आश्वासन के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार को गहमर गंगा घाट पर पुलिस सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस और पीएसी बल की तैनाती कर दी गयी है।

रविवार को रेवतीपुर के नगदिलपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर पट्टीदार आपस में भिड़ गये थे। जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी और आधा दर्जन लोग घायल हुए थे। घायलों में एक पक्ष से मनीष तिवारी, कृष्णा तिवारी, अमित तिवारी और दूसरे पक्ष से बृजराज तिवारी, चंदन तिवारी घायल हो गये थे। मारपीट में घायल हुए अमित तिवारी (36) को गंभीर चोटें आई, जिसकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई थी। 


मामले में नामजद चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन की गिरफ्तारी कर ली है। वहीं एक आरोपित अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। गिरफ्तार आरोपितों में पीयूष तिवारी, वृजराज तिवारी, चंदन तिवारी शामिल हैं। मारपीट में इस्तेमाल किये गये लाठी-डंडे को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने चालान के बाद कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया। इधर, मृतक अमित तिवारी का शव पहुंचने के बाद गांव में तनाव का माहौल रहा। 


कड़ी सुरक्षा के बीच मृतक का अंतिम संस्कार गहमर गंगा घाट पर कर दिया गया है। प्रभारी क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एक और आरोपित की तलाश जारी है, जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जायेगा। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए एक प्लाटून 34वीं वाहिनी पीएसी के जवान तैनात कर दिये गये हैं। इसके सुहवल, नगसर, गहमर, रेवतीपुर की पुलिस भी पहुंची रही, जो बराबर क्षेत्र में चक्रमण कर रही है।

'