Today Breaking News

TVS Apache पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कैशबैक के साथ होगी पूरे 10,000 रुपये तक की बचत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक Apache RTR 200 की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर कर रही है। इसके अलावा आप इस बाइक की खरीद पर स्पेशल फाइनेंस स्कीम के साथ पूरे 10,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि ग्राहक कैशबैक ऑफर का लाभ केवल बाइक की ऑनलाइन बुकिंग पर ही उठा सकते हैं। 

ये बाइक भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जो कि सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डुअल चैनल एबीएस के साथ आता है। जहां तक डिजाइन की बात है तो इसके साइड प्रोफाइल में आकर्षक हाइलाइट्स के साथ स्पलिट टाइम सीट्स और ग्रैब रेल हैंडल दिए गए हैं। ये बाइक LED लाइट्स और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, इसके अलावा मोबाइल एप कनेक्टिविटी और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT) इसे और भी बेहतर बनाती है। 


कंपनी ने इस बाइक में 197.75cc की क्षमता का ऑयल कूल्ड फ़्यूल इंजेक्शन तकनीक वाला इंजन प्रयोग किया है जो कि 20.54bhp की दमदार पावर और 17.25Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। डबल-क्रैडल स्पलिटी फ्रेम पर बेस्ड ये बाइक अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए युवाओं के बीच खासी मशहूर है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। 


इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। जहां तक ब्रेकिंग की बात है तो इसके फ्रंट में 270mm का सिंगल वेवी डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 240mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है। ये बाइक सिंगल चैनल और डुअल चैनल एबीएस के साथ आती है। इसकी कीमत 1.29 लाख रुपये से लेकर 1.34 लाख रुपये के बीच है। ये बाइक कुल दो रंगों में आती है जिसमें ग्लॉस ब्लैक और मैटे ब्लू कलर शामिल है।

'