Today Breaking News

चुनावी रंजिश में पहले पीटा फिर वाहन से रौंद कर एक को मार डाला, शव रखकर किया चक्का जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र के टीकापुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो युवकों की पहले दबंगों ने पिटाई की और फिर देर रात उन्हें पिकअप से रौंद डाला। घटना में एक युवक की मौत हो गई थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही परिजनों ने टीकापुर मोड़ पर शव रख कर चक्काजाम कर दिया।

परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी व कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जाम की सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने में जुटे हुए थे। चुनावी रंजिश को लेकर रविवार की शाम गांव के दो युवकों दीपक निषाद और  अर्जुन निषाद की आधा दर्जन मनबढ़ों ने पिटाई कर दी थी।


देर रात दोनों बाजार से वापस लौट रहे थे तो मनबढ़ों ने पिकअप से दोनों को रौंद दिया। मनबढ़ों द्वारा अंजाम दिए गए इस घटना में अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दीपक कूद कर अपनी जान बचाने में सफल रहा। घटना के बाद रात में ही परिजनों ने टीकापुर मोड़ पर शव को रख धरना दिया था।


देर रात पुलिस उन्हें समझा-बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस दौरान परिजनों ने दो नामजद समेत चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। सोमवार की शाम तक पुलिस ने किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की थी। इस बात से परिजन व ग्रामीण आक्रोशित थे।


सोमवार की शाम साढ़े पांच बजे पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों और परिजनों ने फिर से टीकापुर मोड़ पर शव रख कर चक्काजाम कर दिया।  सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जाम की सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ ही उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। शाम सात बजे तक चक्काजाम जारी था  और अधिकारी परिजनों को समझाने में जुटे हुए थे।

'