Today Breaking News

Ghazipur: जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में चेनपुलिग करने वाला गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बक्सर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर मंगलवार को बनारस से पटना जाने वाली ट्रेन संख्या 05125 जन शताब्दी एक्सप्रेस में चेन पुलिग में आरपीएफ ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

जन शताब्दी एक्सप्रेस में स्टेशन लिमिट के होम सिगल के पास चेन पुलिग की गई। गहमर स्टेशन पर ट्रेन व रेल की सुरक्षा हेतु ड्यूटी पर आरपीएफ जवान राजीव कुमार व श्रीकेश चौहान को तैनात किया गया था। ट्रेन कुछ देर के लिए होम सिगल के पास रुकी रही। इस दौरान युवक ट्रेन से उतरकर जाने का प्रयास कर रहा था। 


आरपीएफ जवानों को देखते ही उक्त यात्री सकपकाते हुए खड़ा हो गया। आरपीएफ के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपनी पहचान वाराणसी जिले के मंडुआडीह निवासी रोहित कुमार विश्वकर्मा के रूप में दी। आरोपित ने बताया कि जल्दबाजी में ट्रेन में सवार हो गया था। 


टिकट नहीं रहने की वजह से पकड़े जाने के डर चेन पुलिग कर ट्रेन से उतरने का प्रयास कर रहा था। आरपीएफ पुलिस ने आरपीएफ पोस्ट दिलदारनगर के प्रभारी निरीक्षक को हवाले कर दिया। जहां आरोपितके विरुद्ध रेल अधिनियम की धारा 141 रेलवे एक्ट के आरोप में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई के लिए रेलवे न्यायालय में भेज दिया।

'