Today Breaking News

आजमगढ़ में मारपीट विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 2 सिपाही गंभीर रूप से घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव में मारपीट के विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में दो सिपाही घायल हो गये हैं. सिपाहियों पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. आनन-फानन में अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने हमलावरों पर गैंगेस्टर लगाने के निर्देश दिये हैं.

रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव में डॉ आनंद बंगाली की दवा की दुकान है. मंगलवार रात 8 बजे के करीब गांव के ही दो लड़के डॉ आनंद के बेटे लिट्टन को किसी बहाने से बुलाकर ले गए और मारने लगे. मारपीट की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने गांव के ही पास में ड्यूटी पर तैनात 2 सिपाहियों विवेक व मुखराम यादव को मौके पर विवाद सुलझाने के लिए भेजा.


पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो मारपीट हो रही थी, एक पुलिसकर्मी अपनी मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगा. यह देख वहां मौजूद हमलावरों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना के बाद महकमे के आला अधिकारी रात को गांव में भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश में जुट गये.


पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि एक डॉक्टर से कुछ लोग मारपीट कर रहे थे. विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस पहुंची तो पुलिसकर्मियों पर हमला बोला गया. इस मामले मे पुलिस की टीमें हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही हैं. आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

'