Today Breaking News

Ghazipur: युवती को बिहार से अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी मनोज पासवान गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को बिहार के मुंगेर से लगातार अश्लील मैसेज आ रहे थे। फोटो, वीडिया और राइटअप के रुप में आने वाले मैसेज में एडीटिंग भी हो रही थी। युवती का नंबर पाकर युवक उसके फोटो को फोटोशॉप से अश्लील बनाकर भेज रहा था। 

हालांकि जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो युवती ने पुलिस को शिकायत की। मामले की जानकारी के बाद पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया और आरोपी को मोबाइल समेत दबोच लिया। आरोपी ने पूछताछ में पूरी जानकारी दी और अश्लील मैसेज की बात भी स्वीकारी।


बिहार के एक युवक को गाजीपुर तक अश्लीलता और ब्लैकमेलिंग की डोर फेंकना काफी महंगा पड़ गया। युवती की शिकायत पर क्राइम ब्रांच प्रभारी संजय वर्मा ने सर्विलांस के जरिये उसे धर दबोचा। जहां उसे वांछित धारा अंतर्गत निरुद्ध कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मनोज पासवान निवासी ग्राम आशा जोरारी थाना असरगंज जनपद मुंगेर बिहार प्रांत का निवासी है। 


बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से सोशल मीडिया के माध्यम से सम्पर्क के बाद उसने युवती का अश्लील फोटो परिजनों पर भेज ब्लैक मेल कर रहा था। युवक की हरकत से परेशान युवती के परिजनों ने उक्त युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धारा में स्थानीय थाना में मुकदमा पंजीकृत कराया था। 


जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच क्राइम बांच प्रभारी संजय वर्मा को दी गई। क्राइम ब्रांच ने उस युवक को सर्विलांस के जरिए गुरुवार की देर शाम उसके घर (बिहार) से गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे वांछित धारा में कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में क्राइम बांच के निरीक्षक संजय वर्मा, एसआई शिवप्रकाश यादव आदि शामिल रहे।

'